main page

ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई 'देवों के देव-महादेव' फेम प्रीतिका चौहान, 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में एक्ट्रेस

26 October, 2020 09:16:27 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्शन में हैं। हाल ही में  एनसीबी की ओर से एक बड़ा अपडेट सामने आया। खबरें हैं कि  एनसीबी ने ''देवों के देव महादेव'' एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस एक्ट्रेस के साथ एक फैजल नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्शन में हैं। हाल ही में  एनसीबी की ओर से एक बड़ा अपडेट सामने आया। खबरें हैं कि  एनसीबी ने 'देवों के देव महादेव' एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस एक्ट्रेस के साथ एक फैजल नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

एनसीबी ने दोनों को ही कोर्ट के सामने पेश भी किया और इसके बाद अदालत ने इन्हें 8 नवबंर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस बारे में न्यूज एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

एएनआई ने जानकारी देते हुए बताया- 'मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से जांच एजेंसी ने 99 ग्राम गांजा जब्त किया है। दो व्यक्तियों- फैजल और टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को एनसीबी की ओर से गिरफ्तार किया गया है। दोनों को अदालत में भी पेश किया गया जहां उन्हें 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।' प्रीतिका की जमानत याचिका सोमवार के लिए रखी गई है। उन्होंने एनसीबी को दिए गए अपने कबूलनामे को वापस ले लिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बता दें कि ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है। वहीं दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों से एनसीबी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार किया था। अभी तक एनसीबी इस मामले में 35 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
 


NCBarresteddevo ke dev mahadevactresspreetika chauhandrug casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...