main page

सुशांत सिंह की बरसी से पहले NCB के हत्थे चढ़ा एक और ड्रग पैडलर, हरीश खान नाम का व्यक्ति गिरफ्तार

02 June, 2021 12:05:12 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले ड्रगस केस में एक बार फिर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टिव हो गई है और तेज़ी से कार्यवाई कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले एक और नई गिरफ्तारी की है।  एनसीबी ने हरीश खान नाम के एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है , जिससे पूछताछ में ड्रग्स केस में जुड़े कई और राज खुल सकते हैं। बता दें, इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले ड्रगस केस में एक बार फिर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टिव हो गई है और तेज़ी से कार्यवाई कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले एक और नई गिरफ्तारी की है। 

 


एनसीबी ने हरीश खान नाम के एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है , जिससे पूछताछ में ड्रग्स केस में जुड़े कई और राज खुल सकते हैं।


बता दें, इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था।  
याद दिला दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 में उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में हुई थी। वह अपने घर के कमरे में पंखे से लटकते हुए मृत पाए गए थे, जिसके बाद से सीबीआई और एनसीबी लगातार इस केस की जांच कर रही हैं।

 


NCBarrestsdrug peddlerSushant Singhdeath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...