main page

SSR Case: ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

26 September, 2020 03:43:33 PM

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज से 26 घंटे तक पूछताछ की थी।  उन्हें शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज से 26 घंटे तक पूछताछ की थी।  उन्हें शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था।

Bollywood Tadka

क्षितिज के घर NCB ने छापा भी मारा था, जिसमें थोड़ी मात्रा में ड्रग्स मिली थी। NCB सूत्रों के मुताबिक, क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने सफाई दी है कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा था- "मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं। मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं।"

 

 

इतना ही नहीं करण ने कहा क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को र्सनली नहीं जानता और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा सहयोगी या करीबी नहीं है।वहीं,ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण  , श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ कर रही है।


NCBarrestsDharma Productionsexecutive producerKshitij PrasadKaran JoharDrug CaseSushant SIngh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...