main page

Cruise Drug Case:आर्यन खान की गिरफ्तारी को फर्जी बताने पर NCB ने पेश की सफाई, कहा- सारे आरोप निराधार

Updated 07 October, 2021 10:21:30 AM

सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। उन्होंने 7 अक्टूबर तक कर एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है। इस बीच पूरे मामले को लेकर एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने पूरे मामले की जांच को निष्पक्ष और कानून के म

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। उन्होंने 7 अक्टूबर तक कर एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है। इस बीच पूरे मामले को लेकर एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने पूरे मामले की जांच को निष्पक्ष और कानून के मुताबिक बताया। 

 

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि संगठन के खिलाफ लगाए गए कुछ आरोप निराधार हैं। ऐसा लगता है कि यह आरोप एनसीबी द्वारा की गई पूर्व कानूनी कार्रवाई के प्रतिशोध में द्वेष और संभावित पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि एनसीबी इस बात को फिर से दोहराता है कि हमारी मामले की जांच प्रक्रिया पूरी तरह पेशेवर और कानूनी रूप से पारदर्शी और निष्पक्ष जारी रहेगी।

 

एनसीपी के आरोपों पर ज्ञानेश्वर सिंह ने रिएक्ट करते हुए कहा कि अगर एनसीपी अदालत जाना चाहती हैं, तो वह जा सकती हैं और न्याय मांग सकती हैं। हम वहीं जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि हमने सब कुछ कानून के अनुसार किया है। 

 

 


दरअसल, एनसीपी ने एजेंसी पर आरोप लगाया था कि क्रूज जहाज पर एनसीबी के छापे में बीजेपी से जुड़े निजी व्यक्ति शामिल थे। राज्य में सत्तारूढ़ सरकार के सदस्य ने आरोप लगाते हुए कहा था कि कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर जांच एजेंसी द्वारा कोई जब्ती नहीं की गई थी। उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को भी फर्जी करार दिया था।
 


NCB Deputy DGGyaneshwar SinghclarificationAryan KhanarrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...