main page

सुशांत के फार्महाउस में होती थीं ड्रग पार्टीज, NCB को छापे में मिलीं  हुक्का और ऐशट्रे सहित कई चीजें

15 September, 2020 10:17:45 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। वहीं ड्रग एंगल में NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं NCB की टीम ने हाल ही में सुशांत के फार्म हाउस पर सर्च किया। इस दौरान एनसीबी को कुछ चौंकाने वाले सामान हाथ लगे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है। वहीं ड्रग एंगल में NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं NCB की टीम ने हाल ही में सुशांत के फार्म हाउस पर सर्च किया। इस दौरान एनसीबी को कुछ चौंकाने वाले सामान हाथ लगे हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन चीजों का इस्तेमाल नशे में किया जाता है। फार्म हाउस से कुछ दवाइयां भी मिली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फार्म हाउस से जैसे सामान मिले हैं उन्हें देखकर लगता है कि यहां पर आए दिन पार्टी होती थी।

Bollywood Tadka

लेकिन उनको काफी साफ किया जा चुका है। एनसीबी को फार्म हाउस से हुक्का पीने का सामान जब्त किया। इससे बड और गांजा पिया जाता है।एनसीबी ने फार्म हाउस के पास का सीसीटीवी और डीवीआर भी सीज किया है।

Bollywood Tadka

एनसीबी की टीम फार्म हाउस के आगे उस ऑयर लैंड ओर भी गई थी जहां सुशांत रिया के अलावा दो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लेकर गए थे। उस ऑयर लैंड ओर ड्रग्स पार्टी की जानकारी भी टीम को मिली है। सुशांत इस जगह के लिए हर महीने 2.5 लाख रुपये का भुगतान करते थे। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB के सूत्रों ने खुलासा किया था कि ड्वेन नाम का ड्रग पेडलर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के सीधे संपर्क में था। ड्वेन ने शोविक और सुशांत के घर पर कई मौकों पर दीपेश सावंत की मदद की थी।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोविक के स्कूल के दोस्त करमजीत पर आरोप है कि उसने सुशांत के स्टाफ मैंबर दीपेश सावंत और घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के जरिए 10 से अधिक बार ड्रग्स की सप्लाई की। 

Bollywood Tadka

करमजीत को एनसीबी ने शनिवार को शोविक को ड्रग्स पहुंचाने के आरोप में हिरासत में लिया था। रिया के अलावा ड्रग नेक्सस के संबंध में गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है, जिसमें उसके भाई शोविक भी शामिल है।

 


NCBsushant singh rajputfarmhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...