main page

ड्रग केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, NCB को नहीं मिले किंग खान के बेटे के खिलाफ सबूत

Updated 27 May, 2022 01:58:15 PM

बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते साल ड्रग्स केस में फंसे थे। 1 महीने तक जेल की हवा खाने के बाद आर्यन खान को जमानत तो मिल गई थी। वहीं आए दिन इस केस को लेकर कोई ना कोई अपडेट आती रहती है। हाल ही में इस केस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुन खान फैमिली और उनके करीबी बेहद खुश हो जाएंगे। खबर है कि मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। NCB की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है।

मुंबई: बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते साल ड्रग्स केस में फंसे थे। 1 महीने तक जेल की हवा खाने के बाद आर्यन खान को जमानत तो मिल गई थी। वहीं आए दिन इस केस को लेकर कोई ना कोई अपडेट आती रहती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस केस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुन खान फैमिली और उनके करीबी बेहद खुश हो जाएंगे। खबर है कि मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। NCB की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। 

Bollywood Tadka

दरअसल,नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में चार्जशीट दाखिल की। दायर आराेपपत्र में आर्यन खान को छोड़ चार लोगों का नाम शामिल है यानी एजेंसी ने आर्यन को क्लीन चिट दे दी है।

Bollywood Tadka

इससे पहले इसी साल मार्च में खबरें थीं कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं और न ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है। जांच में यह भी सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्तूबर की रात मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था। ड्रग्स केस में कुल 8 गिरफ्तारियां हुई थीं। एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी। आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे। कई अदालती सुनवाई, बहुत सारे नाटक और 26 दिनों की लंबी हिरासत के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें 28 अक्तूबर को जमानत दी थी। अब आखिरकार उन्हें एनसीबी से क्लीनचीट मिल गई।


 

Content Writer: Smita Sharma

NCBshahrukh khansonAryan Khanclean chitdrugs on cruise caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...