main page

पूछताछः शाहरुख के ड्राइवर पर आई एनसीबी की जांच की आंच, आर्यन को क्रूज पार्टी में आए थे छोड़ने

Updated 09 October, 2021 05:14:35 PM

बॉलीवुड के सबसे चर्चित केस शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर इस समय दुनिया भर की नजरे हैं। लोग सोशल मीडिया पर आर्यन के केस से जुड़ी पल-पल की अपड़ेट ले रहे हैं। इसी बीच ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर को भी एनसीबी की जांच की आंच पड़ गई है। एनसीबी ने किंग खान के ड्राइवर को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। खबर है कि शाहरुख खान के ड्राइवर के एनसीबी कार्यालय में पहुंच गए हैं और उससे पूछताछ शुरू हो गई है। शाहरुख खान का ड्राइवर आर्यन खान को क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए छोड

मुंबई. बॉलीवुड के सबसे चर्चित केस शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर इस समय दुनिया भर की नजरे हैं। लोग सोशल मीडिया पर आर्यन के केस से जुड़ी पल-पल की अपड़ेट ले रहे हैं। इसी बीच ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर को भी एनसीबी की जांच की आंच पड़ गई है। एनसीबी ने किंग खान के ड्राइवर को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया है। 

 


खबर है कि शाहरुख खान के ड्राइवर के एनसीबी कार्यालय में पहुंच गए हैं और उससे पूछताछ शुरू हो गई है। शाहरुख खान का ड्राइवर आर्यन खान को क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए छोड़ने गया था।


बता दें, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन  मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी करते हुए अपने शिकंजे में लिया था। उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। बीते शुक्रवार कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे आर्थर जेल भेज दिया है।


 


NCBinquiryShahrukh KhandriverAryan Khandrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...