main page

SSR Drug Case: फिर जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती! NCB ने एक्ट्रेस की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Updated 16 March, 2021 09:10:10 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी ने अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस पर गुरुवार यानी 18 मार्च को सुनवाई होगी। ऐसे मे अब रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को बीते साल अक्टूबर में  1 लाख रुपये के मुचलके पर सशर्

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी ने अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है।

Bollywood Tadka

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस पर गुरुवार यानी 18 मार्च को सुनवाई होगी। ऐसे मे अब रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को बीते साल अक्टूबर में  1 लाख रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी थी।

Bollywood Tadka

5 मार्च को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एक विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें रिया और उनके भाई शौविक समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था। चार्जशीट में एनसीबी ने कहा था कि रिया ने सुशांत को अपने घर पर मादक पदार्थ का सेवन करने की अनुमति दी और इसे खरीदने के लिए उन्हें रुपए भी दिए थे।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ रिया के चार्जशीट में नाम आने पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। मानशिंदे के मुताबिक एनसीबी रिया चक्रवर्ती को फंसाने की है। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ड्रग्स मामले के सामने आने पर एनसीबी ने  रिया चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था। इस मामले में रिया को भयखला जेल में बंद किया गया था। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के अचानक बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा लेने के बाद काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल को लेकर जांच शुरू हुई थी। इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की गई थी।


 


NCBsupreme courtchallengerhea chakrabortybailbombay high courtsushant singh rajputDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...