main page

NCB Raid: अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी का छापा, 2 बजे होगी पूछताछ, क्या आर्यन खान मामले से जुड़ा है कनेक्शन!

Updated 21 October, 2021 01:17:46 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी छापा मारा है। एनसीबी ने ये रेड एक्ट्रेस के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर की है। एक्ट्रेस को 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है और अनन्या का फोन भी एनसीबी ने कब्जे में ले लिया है। अनन्या के घर रेड के बाद इसे आर्यन खान ड्रग केस से जोड़ा जा रहा है। अनन्या आर्यन की दोस्त रही हैं।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी छापा मारा है। एनसीबी ने ये रेड एक्ट्रेस के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर की है। एक्ट्रेस को 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है और अनन्या का फोन भी एनसीबी ने कब्जे में ले लिया है। अनन्या के घर रेड के बाद इसे आर्यन खान ड्रग केस से जोड़ा जा रहा है। अनन्या आर्यन की दोस्त रही हैं।

Bollywood Tadka
एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन सहित बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अनन्या के अलावा एनसीबी ने शाहरुख के घर 'मन्नत' पर भी छापेमारी की है। आज सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर जेल में मुलाकात की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ncbraidananya pandayhomemumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...