main page

ड्रग्स केस में अरमान कोहली के घर NCB की रेड, पूछताछ के लिए हिरासत में एक्टर

Updated 29 August, 2021 09:37:17 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। ड्रग्स केस में कई स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। एनसीबी अब तक कई स्टार्स से इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी की है। इसके साथ एनसीबी ने पूछताछ के लिए एक्टर को हिरासत में ले लिया है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। ड्रग्स केस में कई स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। एनसीबी अब तक कई स्टार्स से इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। अब हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी की है। इसके साथ एनसीबी ने पूछताछ के लिए एक्टर को हिरासत में ले लिया है। 

Bollywood Tadka
एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि टीम अरमान कोहली के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रही है। एक ड्रग पेडलर से कनेक्शन के आरोप में अरमान कोहली के घर पर ये छापेमारी हुई है। दरअसल, शुक्रवार की रात पकड़े गए एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद छापेमारी की गई। एनसीबी की टीम मुंबई में अरमान के घर पर छापे के बाद एक्टर को हिरासत में लेकर अपने ऑफिस ले गई है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अरमान ने सही जवाब नहीं दिए हैं। अरमान को हिरासत में लिया गया है और उनसे रात में पूछताछ होगी।

Bollywood Tadka
एनसीबी को पिछले कुछ दिनों मुंबई में ड्रग्स को लेकर बड़ी जानकारी मिली थीं। जिसके चलते एनसीबी ने रोलिंग थंडर नाम का एक ऑपरेशन शुरू किया। इसी ऑपरेशन के तहत अरमान के घर पर छापेमारी की गई थी। इस ऑपरेशन के दौरान कुछ बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

Bollywood Tadka
बता दें यह पहली बार नहीं है जब अरमान सवालों के घेरे में हैं। साल 2018 में आबकारी विभाग ने घर पर अधिक शराब की बोतलें रखने पर अरमान को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा अरमान पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को फिजिकल टॉर्चर करने का केस दर्ज किया गया था। हालांकि, बाद में नीरू रंधावा ने अरमान के खिलाफ किए गए केस को वापस ले लिया था।

Content Writer: Parminder Kaur

ncbraidarmaan kohliresidencemumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...