main page

सनम जौहर और अबिगेल पांडे के घर पर NCB की रेड, बरामद हुआ ड्रग, पूछताछ के लिए फिर से तलब

24 September, 2020 02:17:41 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। ड्रग केस में टीवी स्टार्स भी एनसीबी की नजरों से बचे नहीं हैं। क्योंकि इस मामले में टीवी कपल अबिगेल पांडे और समन जौहर का नाम भी सामने आया है। एनसीबी ने कपल से पूछताछ के लिए उन्हें बुधवार को समन भेजा

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं। ड्रग केस में टीवी स्टार्स भी एनसीबी की नजरों से बचे नहीं हैं। क्योंकि इस मामले में टीवी कपल अबिगेल पांडे और समन जौहर का नाम भी सामने आया है। एनसीबी ने कपल से पूछताछ के लिए उन्हें बुधवार को समन भेजा था और साथ ही उनके घर में छापेमारी भी की गई।

Bollywood Tadka


बीते दिन इस मामले में कपल से पूछताछ की गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो पूछताछ के बाद जैसे ही सनम जौहर और अबिगेल पांडे अपने घर पहुंचे ही थे कि तुरंत एनसीबी ने उनके घर छापा मार दिया। इस दौरान एनसीबी के हाथ एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ कई ठोस सबूत मिले हैं। खबर है कि एनसीबी को अबीगेल और सनम के घर पर छापेमारी के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा बरामद हुई थी। समन और अबिगेल का ड्रग पैडलर अनुज केशवानी के साथ संबंध बताया जा रहा था। 

Bollywood Tadka


सूत्रों के अनुसार अबीगेल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। अबिगैल और सनम दोनों से गुरुवार को भी एनसीबी गेस्‍टहाउस में पूछताछ हो रही है।

  


NCBraidSanam JoharAbigail PandeyrecoveredDrugsTelevision Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...