main page

Drugs case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी का छापा, जारी हुआ समन

21 November, 2020 02:05:05 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की गाज गिर चुकी है। अब हाल ही में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर छापा मारा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की गाज गिर चुकी है। अब हाल ही में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर छापा मारा है।

Bollywood Tadka


सामने आई जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए ड्रग्स पैडलर के खुलासे के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की है और इसके बाद एनसीबी की टीम ने भारती और उनके पति को समन भेज दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापेमारी की थी।जिसके बाद अर्जुन और गेब्रिएला से पूछताछ की गई थी। गैब्रिएला के भाई एगिस को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब एनसीबी ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है।


NCBidscomedianbharti singhhouseTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news
loading...