main page

Cruise Drug Case Update: एनसीबी ने की 11 अक्टूबर तक आर्यन खान की कस्टड़ी बढ़ाने की मांग, दी ये दलील

Updated 07 October, 2021 05:46:57 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को ड्रग्स मामले में अपनी हिरासत में लिया था। लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने 7 अक्टूबर को अपनी कस्टडी में रखा था, जिस पर गुरूवार यानि आज सुनवाई होनी थी। इस मामले में हाल ही में एक नया अपडेट सामने आया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने आर्यन और उनके साथियों की 4 दिन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को ड्रग्स मामले में अपनी हिरासत में लिया था। लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने 7 अक्टूबर को अपनी कस्टडी में रखा था, जिस पर गुरूवार यानि आज सुनवाई होनी थी। इस मामले में हाल ही में एक नया अपडेट सामने आया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने आर्यन और उनके साथियों की 4 दिन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने कोर्ट से मांग की है कि आर्यन खान और उनके दोनों साथियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ा दी जाए। एनसीबी ने बताया कि इस केस में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस केस में पुलिस ने नई गिरफ्तारी अचित कुमार की की है, जिसे आर्यन खान के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

ऐसे में एनसीबी ने दलील दी है कि अभी और रेड हो सकती हैं और इस वक्त जो गिरफ्तार लोग हैं उनका नए गिरफ्तार किए लोगों से आमना-सामना होगा, इसलिए इनकी कस्टडी बढ़ा दी जाए। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि पहले गिरफ्तार हुए 8 लोगों के साथ अचित कुमार का आमना-सामना होना, जो इस केस की जांच के लिए जरूरी है।


 

 

Content Writer: suman prajapati

NCBextendAryan KhanCustodyOctober 11Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...