main page

Drugs Case: सुशांत की को-स्टार सपना पब्बी को एनसीबी का समन, अनिल कपूर के बेटे को कर चुकीं हैं डेट

22 October, 2020 03:40:58 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कई शख्सों की गिरफ्तारी कर चुकी हैं। अब हाल ही में ड्रग्स मामले में एक और एक्ट्रेस नाम सामने आया है। सुशांत की फिल्म ''ड्राइव'' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सपना पब्बी भी पर भी एनसीबी की गाज गिरी है। बीते बुधवार को एनसीबी ने सपना को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन सपना एनसीबी का सामना करने से भाग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कई शख्सों की गिरफ्तारी कर चुकी हैं। अब हाल ही में ड्रग्स मामले में एक और एक्ट्रेस नाम सामने आया है। सुशांत की फिल्म 'ड्राइव' में काम कर चुकी एक्ट्रेस सपना पब्बी भी पर भी एनसीबी की गाज गिरी है। बीते बुधवार को एनसीबी ने सपना को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन सपना एनसीबी का सामना करने से भाग रही हैं।

Bollywood Tadka


घर में नहीं मिलीं सपना
बीते मंगलवार को एनसीबी अधिकारी जब समन लेकर सपना पब्बी के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला, जिसके बाद उनके घर के बाहर ही समन का नोटिस चिपका दिया गया। सूत्रों की मानें तो सपना का फोन भी बंद बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka


अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई ने लिया नाम
सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस ने एनसीबी के सामने सपना पब्बी का नाम लिया था। अगिसिलाओस को कुछ दिन पहले लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास से चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी। पूछताछ के बाद बुधवार को मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी भी हुई थी। सपना के खिलाफ एनसीबी को कई सबूत मिले हैं। इन सबूतों में ड्रग्स चैट भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka


अनिल कपूर के बेटे को कर चुकी हैं डेट
बता दें सपना पब्बी कुछ समय तक अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को डेट करने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहीं थीं। हर्ष और सपना की पहली मुलाकात ‘24 ‘ के सेट पर हुई थी। दोनों में जल्द ही दोस्ती हो गई, लेकिन दोनों ने अपनी दोस्ती को छुपाए रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्षवर्धन ने अनिल के कहने पर अपनी गर्लफ्रेंड सपना पब्बी से रिश्ता तोड़ लिया था। अनिल कपूर नहीं चाहते की फिलहाल हर्षवर्धन एक्टिंग की बजाए किसी और वजह से चर्चा में आएं।

Bollywood Tadka


सुशांत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में कर चुकीं हैं काम
काम की बात करें तो सपना पब्बी अनिल कपूर की वेब सीरीज '24' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सपना टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।


NCBsummonedSushant singhco-starSapna Pabbidrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...