main page

अब सुशांत की एक्स मैनेजर की होगी गिरफ्तारी! ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए श्रुति मोदी के घर पहुंची NCB

05 September, 2020 10:33:31 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम सुशांत और रिया की एक्सर मैनेजर श्रुति मोदी घर पहुंच गई है। इस समय श्रुति मोदी के घर NCB की टीम उनसे सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ कर रही है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम सुशांत और रिया की एक्सर मैनेजर श्रुति मोदी घर पहुंच गई है। इस समय श्रुति मोदी के घर NCB की टीम उनसे सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ कर रही है।

इसके साथ ही खबरें हैं कि श्रुति मोदी की भी गिरफ्तार कर सकती है। इससे पहले श्रुति और रिया चक्रवर्ती के बीच की कुछ चैट भी सामने आई थी।

शौविक और सैमुअल ने किया ये खुलासा

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान NCB ने शौविक और सैमुअल को ड्रग्स चैट के सबूत दिखाए। एनसीबी की पूछताछ में सैमुअल मिरांडा ने कहा कि उसने शौविक के कहने पर ड्रग्स डीलर से ड्रग्स मंगवाया। वहीं शौविक चक्रवर्ती ने ये बयान दिया कि उसने रिया के कहने पर ही सैमुअल को ड्रग्स लाने को कहा।

Bollywood Tadka

शोविक और सैमुअल का ये बयान रिया की गिरफ्तारी का कारण बन सकता। खबरें तो ये भी हैं कि  आज रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं रिया को भी ड्रग मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है।


NCB teamsushant singh rajputex managershruti modihousedrugs connectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...