main page

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, 1 साल बाद स्पेशल कोर्ट ने मानी एकट्रेस की ये मांग

Updated 10 November, 2021 03:26:02 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से  ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब तक भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हालांकि, सुशांत केस की जांच के बीच ड्रग्स मामले में जेल काट चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक साल बाद कुछ राहत मिली है। एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को डीफ्रीज करने का फैसला किया है। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल कोर्ट में उनके बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग की थी। पिछले एक

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से  ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब तक भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। हालांकि, सुशांत केस की जांच के बीच ड्रग्स मामले में जेल काट चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक साल बाद कुछ राहत मिली है। एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट को डीफ्रीज करने का फैसला किया है। 


दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल कोर्ट में उनके बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग की थी। पिछले एक साल से एजेंसी ने उनके अकाउंट्स को फ्रीज किया था।

Bollywood Tadka


लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज और उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने की याचिका को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने ऐसा इसलिए किया है कि एनसीबी की तरफ से इसमें किसी तरह की आपत्ति दर्ज नहीं की गई थी। रिया को कोर्ट ने आदेश दिया है कि जब भी जरूरत होगी तो रिया को अपनी बैंक डीटेल्स शेयर करनी होगी।

 


रिया ने अपनी याचिका में कहा था कि वह और उनके भाई शौविक इन्हीं बैंक अकाउंट्स से अपना खर्च चलाते हैं जिन्हें पिछले साल फ्रीज कर दिया गया था। इससे पहले जब रिया ने याचिका दायर की थी तब एनसीबी के स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने इसका विरोध किया था और कहा था कि रिया के अकाउंट्स में जमा रकम ड्रग्स से संबंधित हो सकती है।
 
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में रिया और शौविक को जमानत पर रिहा हो गए थे, लेकिन सुशांत केस की जांच अभी  भी जारी है।


 


NDPS courtdefreezeRhea Chakrabortybank accountsushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...