main page

30 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट ने बढ़ाई शाहरुख के बेटे की न्यायिक हिरासत

Updated 21 October, 2021 05:34:40 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनोंं आर्थर जेल में कैद है। 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। आज सुबह शाहरुख बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। पहले खबर थी कि 26 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी लेकिन अब ख

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनोंं आर्थर जेल में कैद है। 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। आज सुबह शाहरुख बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। पहले खबर थी कि 26 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी लेकिन अब खबर सामने आई है कि आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है।

Bollywood Tadka

नेशनल एजेंसी ANI ने ट्वीट कर बताया है कि NDPS Court ने आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी है। पहले आर्यन की 26 अक्तूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। अब आर्यन को 30 तक जेल में ही कैद रहना पड़ेगा। इस खबर के बाद आर्यन की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए आर्यन को हिरासत में लिया था। फिर पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया था। गिरफ्तार करने के बाद आर्यन की जमानत याचिका पर 4 बार सुनवाई हो चुकी है लेकिन हर बार उनके हाथ निराशा ही लगी है। शाहरुख और गौरी खान भी बहुत परेशान हैं। 

Bollywood Tadka


NDPS Courtextendsjudicial custodyAryan Khan30th OctoberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...