main page

बड़ा झटका! ड्रग केस के चलते 8 महीने से जेल में कैद अरमान कोहली की जमानत याचिका फिर खारिज

Updated 16 April, 2022 11:27:29 AM

''जानी दुश्‍मन'' फेम अरमान कोहली को एनडीपीएस कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। ड्रग केस में फंसे अरमान कोहरली की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज कर दी गईं। इससे पहले 25 अक्‍टूबर को भी कोर्ट ने अरमान को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

मुंबई: 'जानी दुश्‍मन' फेम अरमान कोहली को एनडीपीएस कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। ड्रग केस में फंसे अरमान कोहरली की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज कर दी गईं। इससे पहले 25 अक्‍टूबर को भी कोर्ट ने अरमान को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब नारकोटिक्‍स ड्रग्‍स एंड सायकोट्रॉपिक कोर्टकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसी मामले में गिरफ्तार दो अन्य लोगों करीम धनानी और इमरान अंसारी को पिछली सुनवाई में ही जमानत दे दी गई थी।

Bollywood Tadka

स्‍पेशल कोर्ट ने अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज करते हुए अपने आदेश में कहा- पहली नजर में देखने से ही यह पता चलता है कि आरोपी ड्रग्स की इस तरह की अवैध तस्करी से संबंधित सह-आरोपियों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। ऐसे में यह दावा कि ड्रग्‍स की मात्रा कम है और शायद ही इसका कोई परिणाम है को खारिज किया जाता है। ऐसा इसलिए कि अभियोजन द्वारा जुटाई गई सामग्री साफ तौर से यह साबित करती है कि आरोपी इस अपराध में संलिप्त है। इसलिए मामले में सह-अभियुक्त के साथ कथित अपराध में आरोपी की संलिप्तता को देखते हुए कोर्ट यह मामला जमानत देने लायक नहीं लगता है।

Bollywood Tadka

ड्रग्‍स केस में अरमान कोहली बीते 8 महीने से आर्थर रोड जेल की हवा खा रहे हैं। बीते साल 2021 के अगस्‍त महीने में NCB ने अरमान के घर से 1.2 ग्राम कोकीनजब्‍त की थी जिसके बाद से वह जेल में हैं।


NDPS CourtrejectedActorArmaan Kohlibail pleadrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...