main page

वाट्सएप नंबर जारी करते ही तेज हुआ सोनू सूद से मदद मांगने वालों का सिलसिला,एक्टर बोला-'अगर कोई रह जाए तो क्षमा....

Updated 29 May, 2020 07:33:08 AM

पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस  जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहा है। भारच में भी इस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस को कम करवे के लिए सरकार ने 31 मई तक लाॅकडाउन किया है। लाॅकडाउन की वजह से कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हर कोई अपने हिसाब से मदद कर रहा है। कोरोना काल के इस संकट में एक्टर सोनू सूद मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदो की हर तरीके से मदद कर रहे हैं।

मुंबई: पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस  जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहा है। भारच में भी इस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस को कम करवे के लिए सरकार ने 31 मई तक लाॅकडाउन किया है। लाॅकडाउन की वजह से कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हर कोई अपने हिसाब से मदद कर रहा है। कोरोना काल के इस संकट में एक्टर सोनू सूद मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदो की हर तरीके से मदद कर रहे हैं। हर कोई बॉलीवुड एक्टर  सोनू सूद की तारीफ कर रहा है।  बीते कई दिनों से प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर पहुंचाने के लिए भी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। अब उन्होंने लोगों की मदद के लिए टोल फ्री नंबर और वाट्सएप नंबर भी जारी किया है। जिसपर लगातार लोग उनसे मदद मांग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 टोल फ्री नंबर और वाट्सएप नंबर जारी करने के बाद से सोनू सूद के पास परेशान मजदूरों और जरूरतमंदों के लगातार मैसेज, मिस्ड कॉल और कॉल्स आ रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू सूद ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने दिखाने की कोशिश की है कि लोग कितनी तेजी से उनसे मदद मांगने के लिए मैसेज और कॉल कर रहे हैं। 

 

 

इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने उन लोगों के लिए संदेश भी जारी किया जो उनसे फोन पर मदद मांग करे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रही है, हर किसी को मदद पहुंचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मैसेज को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद ने कुछ समय पहले टोल फ्री नंबर के साथ ही साथ वाट्सएप नंबर भी जारी किया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। ट्वीट में सोनू ने लिखा था-'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहां हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।' वहीं एक दूसरे ट्वीट में वाट्सएप नंबर की जानकारी देते हुए कैप्शन में सोनू ने लिखा- 'चलो घर छोड़ आऊं।'

Bollywood Tadka

 

सोनू अब तक हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं। आम लोगों से लेकर हर बड़ी हस्ती सोनू के इस काम की तारीफ कर रही हैं। सोनू ने लोगों को घर पहुंचाने के साथ-साथ लोगों की कई ढंग से भी मदद की है।

: Smita Sharma

sonu soodneedy peoplesendingmessagevideocoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...