main page

नीलम कोठारी सोनी ने परिवार के साथ स्वच्छ, हरित 'हम समय' की योजना बनाई

Updated 16 June, 2021 02:32:12 PM

नीलम कोठारी सोनी ने परिवार के साथ स्वच्छ, हरित ''हम समय'' की योजना बनाई।

नई दिल्ली। चल रही महामारी ने 'स्वास्थ्य ही धन है' कहावत को मजबूत किया है, जिससे लोग शारीरिक फिटनेस और मानसिक कल्याण के बारे में अधिक जागरूक हो रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, अभिनेता-आभूषण डिजाइनर नीलम कोठारी सोनी ने अपने पति अभिनेता समीर सोनी और उनकी आठ वर्षीय बेटी अहाना के साथ घर से दूर कुछ शांत और गुणवत्तापूर्ण समय की योजना बनाई है।

 

चूंकि नन्हे-मुन्नों की गर्मी की छुट्टी स्कूल से शुरू हो गई है, इसलिए पुणे के आसपास मुल्शी झील के नज़ारों वाले स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती रिज़ॉर्ट, आत्मांतन में इस 'हम' समय को फिर से जीवंत करने के लिए यह सही समय है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

 

इस बारेमे नीलमने कहा की,"समीर इस रिसॉर्ट में जाने के सुझाव के साथ आया, और दिलचस्प बात यह है कि उनके पास बच्चों के लिए एक आकर्षक समर कॅम्प  आयोजित किया है। बच्चों के लिए खाना पकाने, और ट्रेकिंग कक्षाएं और बहुत कुछ होगा। इसलिए, हमने सोचा कि यह एक अच्छा अनुभव होगा हमारे लिए और साथ ही अहाना के लिए, जो महामारी के कारण किसी भी बाहरी गतिविधियों में शामिल नहीं हो पाई हैं,"

 

80 और 90 के दशक की बॉलीवुड की प्रमुख और प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक, नीलम को लगता है कि अवचेतन तनाव, चिंता और भय के कारण सुंदर स्थान एक बहुत ही आवश्यक है जीससे मानसिक डिटॉक्स होगा, जो महामारी ने लोगों के जीवन में जोड़ा है।

 

"कभी-कभी तनावपूर्ण माहौल से दूर होना महत्वपूर्ण है। शहर का जीवन बहुत बदल गया है ... हम बाहर नहीं जा सकते हैं और लोगों से मिलने से डरते हैं। इसलिए मेरा मानना ​​​​है कि हरे और खुले वातावरण में रहना, और दूर जाना निरंतर भय से, शरीर के लिए दिमाग के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। लेकिन एक डिटॉक्स प्रोग्राम करने की प्रक्रिया में, अगर कोई दो पाउंड खोने का प्रबंधन करता है, तो क्यों नहीं? यह एक जीत की स्थिति है," नीलम कहते हैं जिन्हें पिछले साल "फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड लाइव्स" में देखा गया था। मोबाइल फोन और लैपटॉप से ​​दूर रहने की उम्मीद में, वह कहती हैं, "यह एक माइंड डिटॉक्स, डिजिटल डिटॉक्स, फिजिकल डिटॉक्स ... सब कुछ होगा!"


neelam kothari sonineelam kothari newsneelam kothari family time
loading...