main page

पाकिस्तानी एक्ट्रैस नीलम मुनीर के हॉट डांस ने इंटरनैट पर मचाई सनसनी, वायरल हुआ वीडियो

Updated 25 August, 2017 12:00:12 PM

पाकिस्तानी मॉडल और टीवी एक्ट्रैस नीलम मुनीर का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है

मुंबई: पाकिस्तानी मॉडल और टीवी एक्ट्रैस नीलम मुनीर का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में मदहोश कर देने वाला डांस करती नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इस वीडियो की काफी आलोचना की जा रही है। इस वीडियो में नीलम पंजाबी गाने 'माही वी मोहब्बतां सच्चियां ने' पर डांस कर रही है। वह कार के पीछे बैठकर अपनी हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

नीलम ने इस वीडियो में व्हाइट सलवार सूट पहने हुए बेहद सुंदर लग रही है। उन्होंने सूट के साथ दुप्पटा नहीं लिया हुआ ब्लकि वह सिर्फ सूट पहने ही नजर आ रही है। लोग इस वीडियो की काफी आलोचना कर रहें हैं। 

Bollywood Tadka

नीलम ने बहुत ही गुस्से के साथ सभी दर्शकों का विरोध किया है उन्होंने हाल ही में सोशल साइट पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि "मैं इतना गुस्से में हूं। मैं केवल डांस ही कर रही थी। अपनी कार में अपनी फ्रैंड के साथ मजाक कर रही थी और एक लड़की ने वीडियो को लीक कर दिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नीलम ने अपने करियर की शुरुआत जिओ टीवी पर "मेरी सुभा का सितारा में" से की थी। इसके अलावा वह कई पाकिस्तानी नाटकों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह फिल्म छूपन-छुपाई एहसान खान के साथ काम कर चुकी है।

:

neelam muneerbold dance

loading...