main page

शादी के 13 साल बाद नीना गुप्ता और विवेक ने एक-साथ गुजारा वक्त, बोलीं 'पहली बार हम पति पत्नी की तरह रहे'

16 May, 2021 11:26:51 AM

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बयानों और निजी लाइफ को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। पहले अपनी बेटी मसाबा का सिंगल मदर के रूप में पालन पोषण करना और फिर 50 साल की उम्र में शादी करना, अपने फैसले से नीना ने हर किसी को चौंका दिया था। अब हाल ही में नीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। नीना गुप्ता ने इंटरव्यू बताया कि शादी के 13 साल बाद दोनों ने पिछले लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह वक्त बिताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बयानों और निजी लाइफ को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। पहले अपनी बेटी मसाबा का सिंगल मदर के रूप में पालन पोषण करना और फिर 50 साल की उम्र में शादी करना, अपने फैसले से नीना ने हर किसी को चौंका दिया था। अब हाल ही में नीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka


नीना गुप्ता ने इंटरव्यू बताया कि शादी के 13 साल बाद दोनों ने पिछले लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह वक्त बिताया है।

Bollywood Tadka


नीना ने कहा, 'मेरे पति दिल्ली में रहते हैं। मैं मुंबई में रहती हूं। हमेशा हमारे साथ ऐसा ही रहा है। तो ऐसा पहली बार हुआ है कि जब लॉकडाउन में हम दोनों इतने दिनों तक एक साथ रहे। पहली बार हम दोनों ने एक-दूसरे को जाना।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो विवेक से हमेशा इशारों में बात करती हैं। क्योंकि वो हमेशा में फोन में बिजी रहते हैं। विवेक एक चार्टेड अकाउटेंट हैं ऐसे में उनका ज्यादातर वक्त फोन पर बात करने में निकल जाता है। पहले तो वह उनकी इस बात से तंग आ गई थीं कि विवेक ज्यादातर फोन में बिजी रहते थे। लेकिन बाद में उन्होंने अपना वक्त भी पढ़ने, फोन पर बात करने में बिताना शुरू कर दिया। जिससे वह अपने पति को कह सकें कि वो बहुत बिजी हैं।

Bollywood Tadka

 

नीना ने कहा कि पहले मैं अक्सर ऐसी बातें बोलती थी कि अरे देखो हम साथ हैं, लेकिन मैं तो तुम्हें देख ही नहीं पाती, तुम हमेशा फोन पर ही रहते हो, मैं तुमसे बात ही नहीं कर पाती। वहीं अब वो ये बात मुझसे बोलते हैं कि अरे तुम कितनी व्यस्त हो गई हो। तुम हमेशा फोन पर रहती हो। अब मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैंने खुद को व्यस्त रखना सीख लिया है। मैं अपनी खुशियों के लिए अपने पति पर ही निर्भर नहीं हूं। 


बता दें, नीना गुप्ता ने साल 2008 में 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात लंदन से मुंबई की एक फ्लाइट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनो एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। नीना की पहले से एक बेटी मसाबा थी, लेकिन विवेक को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों ने शादी रचा ली। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना  बहुत जल्द 'सरदार का ग्रैंडसन' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।


Neena GuptaVivek MehraspenttimetogethermarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...