main page

नीना गुुप्ता फैंस से बोलीं, 'शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना' मैं करके पछता रही हूं

03 March, 2020 12:43:12 PM

एक्ट्रेस नीना गुप्ता जो 60 की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में देखा गया। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नीना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता जो 60 की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में देखा गया। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नीना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को शादी को लेकर सलाह देती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में नीना कह रही हैं, कभी किसी शादीशुदा मर्द से प्यार मत करना, मैं ऐसा करके पछता रही हूं। एक्ट्रेस ने कहा, 'आप उसके साथ ज्यादा रातें गुजारना चाहते हैं । फिर आप उनसे शादी करना चाहते हो और आप उसको प्रेशर बनाओगे कि डाइवोर्स करो और शादी करो। आपको गुस्सा आने लग जाता है।'


View this post on Instagram

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

उन्होंने कहा 'कभी-कभी आपका मन करता है कि आप उसकी वाइफ को भी फोन करो और उसे बताऊं कि उसका पति कैसा है। फिर मन कहता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में नहीं पड़ना है। सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना। मैंने ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला है इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना।' शादीशुदा मर्द से अफेयर होने के बाद कई ऐसी परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है जिसका अंत बुरा होता है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्मी करियर की शुरूआत के दौरान ही नीना वेस्ट इंडीज के मास्टर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के प्यार में पड़ गई थीं। दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे के अफेयर में रहे। शादी से पहले ही नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। नीना ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मसाबा गुप्ता है। रिचर्ड से अलग होकर नीना ने अकेले ही बेटी की परवरिश की। इसलिए नीना हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शादीशुदा मर्द के साथ संभल कर रहने की सलाह देती रहती हैं। 


neena guptaasksfansNeverlovemarried manBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...