main page

पति से तलाक के बाद नीना गुप्ता की बेटी मसाबा को मिला नया प्यार,अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड को कर

20 May, 2020 10:02:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फैशन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। मसाबा गुप्ता क्लाइंट्स की लिस्ट में बॉलीवुड की ए ग्रेड एक्ट्रेसेस के नाम हैं। मसाबा के डिजाइन की हुई ड्रेसेस करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण, मालइका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेसेस को खूब पसंद आती है। मसाबा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फैशन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। मसाबा गुप्ता क्लाइंट्स की लिस्ट में बॉलीवुड की ए ग्रेड एक्ट्रेसेस के नाम हैं। मसाबा के डिजाइन की हुई ड्रेसेस करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण, मालइका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेसेस को खूब पसंद आती है। मसाबा अपने फैशन स्किल के साथ-सात पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाई रहती हैं। पिछले साल ही मसाबा और उनके पति प्रोड्यूसर पति मधु मंटेना के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। मसाबा और मधु की शादी साल 2015 में हुई थी, लेकिन 2018 में इन दोनों ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला कर लिया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल का कानूनीतौर पर तलाक हुआ है। वहीं खबरें हैं कि पति से तलाक लेने के बाद मसाबा की जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो, मसाबा इन दिनों एक्टर सत्यदीप मिश्रा को  डेट कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मसाबा और सत्यदीप अभी गोवा में साथ में रह रहे हैं और क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों गोवा में वीकेंड मनाने गए थे, लेकिन देश में लॉकडाउन लगा दिया गया, जिससे दोनों वहीं अटक गए।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक- दूसरे की सोशल मीडिया एक्टिविटीज का भी हिस्सा बन गए है और मसाबा की गर्ल गैंग सत्यदीप को फॉलो करने लगी है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर अब तक दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल से कुछ नहीं कहा है। हाल ही में सत्यदीप ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मास्क फिल्टर का इस्तेमाल किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'क्या आपने अब तक अपना #MasKaba लिया?' उन्होंने मास्क और मसाबा के नाम को जोड़कर हैशटैग दिया। इसके साथ ही सत्यदीप ने मसाबा को टैग भी किया।

Bollywood Tadka

अदिती राव हैदरी के एक्स-हसबैंड हैं सत्यदीप मिश्रा                            


सत्यदीप मिश्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के एक्स-हसबैंड हैं। सत्यदीप और अदिती की शादी साल 2007 में हुई थी। अदिती और सत्यदीप का तलाक 2013 में हुआ था।


neena guptadaughtermasaba guptadatingaditi rao hydariex husbandsatyadeep misraGoaLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...