main page

मसाबा गुप्ता का जबरदस्त ट्रांसफर्मेशन, नीना गुप्ता की बेटी का बोल्ड लुक देख सयानी गुप्ता बोलीं- बहन रहम करो

Updated 10 August, 2021 05:50:48 PM

मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बोल्डनेस के मामले में मसाबा भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं। ङाल ही में उन्होंने अपने जबरदस्त वेट ट्रांसफर्मेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। मसाबा गुप्ता ने ये तस्वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्राउन ब्रालेट, लाइट स्‍कर्ट के साथ मैचिंग हील्

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बोल्डनेस के मामले में मसाबा भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं। ङाल ही में उन्होंने अपने जबरदस्त वेट ट्रांसफर्मेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka

मसाबा गुप्ता ने ये तस्वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान वह ब्राउन ब्रालेट, लाइट स्‍कर्ट के साथ मैचिंग हील्‍स में नजर आ रही हैं।


Bollywood Tadka

 

इस लुक को हसीना ने गोल्‍ड असेसरीज, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया हुआ है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी मसाबा का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है। वह कमेंट कर इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने कमेंट कर लिखा- बहन रहम करो। समीरा रेड्डी ने लिखा- गॉर्जियस वूमेन हो तुम।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Neena GuptadaughterMasaba GuptatransformationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...