main page

कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता का दो टुक जवाब-ऐसे 2-4 लोगों से नहीं पड़ता कोई फर्क

Updated 28 June, 2021 01:09:55 PM

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता बी-टाउन इंडस्ट्री की उनकी हसीनाओं में से एक है जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  62 की नीना अपने स्टाइलिश लुक्स से नौजवानों को टक्कर दे देती हैं। हालांकि कई बार उनका यही बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज ट्रोलिंग की वजह बन जाता है। हाल ही में नीना को  मशहूर गीतकार गुलजार के घर के बाहर देखा गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता बी-टाउन इंडस्ट्री की उनकी हसीनाओं में से एक है जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 62 की नीना अपने स्टाइलिश लुक्स से नौजवानों को टक्कर दे देती हैं। हालांकि कई बार उनका यही बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज ट्रोलिंग की वजह बन जाता है। हाल ही में नीना को  मशहूर गीतकार गुलजार के घर के बाहर देखा गया था।

Bollywood Tadka

नीना यहां गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी बुक 'सच कहूं तो' देने पहुंची थी। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं थी। तस्वीरों में वह शाॅर्ट्स में नजर आईं थी। नीना का ये लुक देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपड़ों को लेकर ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने दो टुक में जवाब दिया है। एक वेबसाइट से इस मुद्दे पर बात करते हुए नीना ने कहा-'मुझे समझ नहीं आता कि जब कोई लिखता है कि मुझे ट्रोल किया गया तो ट्रोलिंग की परिभाषा क्या है? क्या इसका मतलब यह नहीं कि बहुत सारे लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं। आप देखिए कितने लोगों से मुझे तारीफ मिली। क्या मुझे इन 2-4 लोगों की फिक्र करनी चाहिए?'

Bollywood Tadka

जब नीना से पूछा गया कि क्या वह उनकी आलोचना करने वालों के लिए कुछ कहना चाहेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा-'क्यों? मैं क्यों इन 2-4 लोगों को महत्व दूं जबकि मेरी तारीफ करने वाले लोग इनके मुकाबले काफी ज्यादा हैं।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हाल में अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह के साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। नीना गुप्ता इन दिनों  फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

neena guptatrollerscriticisedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...