main page

विवियन रिचर्ड्स से आज भी नफरत नहीं करतीं नीना गुप्ता, बोलीं 'अगर नापसंद करती, तो उनके साथ बच्चा क्यों करती?'

Updated 07 August, 2022 11:08:05 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने एक-से-एक बेहतरीन वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खासा पसंद भी करते हैं। वह अपनी हर बात को बेबाकी से भी रखती हैं। अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीती हैं। उन्हें कतई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे। अब एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है और कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने एक-से-एक बेहतरीन वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खासा पसंद भी करते हैं। वह अपनी हर बात को बेबाकी से भी रखती हैं। अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीती हैं। उन्हें कतई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे। अब एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है और कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता कभी अपने काम तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी पर चर्चा करने से कभी नहीं शर्माती। हाल ही में नीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही वह अपने पिछले रिश्तों से आगे बढ़ गई है, उन्होंने कभी भी अपने पास्ट से नफरत नहीं की।

  

 Bollywood Tadka

 

 

मसाबा के लेटेस्ट सीजन को प्रमोट करते हुए नीना ने कहा कि किसी ऐसे शख्स से नफरत करना नामुमकिन है जिसे आप कभी प्यार करते थे। "मेरा मानना ​​है कि एक बार जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप नफरत कैसे कर सकते हैं? तुम साथ नहीं रह सकते । मैं अपने एक्स पति से नफरत नहीं करती। मुझे नफरत क्यों करनी चाहिए?"

 

क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का जिक्र करते हुए नीना ने कहा, “अगर कोई मेरे को इतना बुरा लगता है तो मैं उनके साथ बच्चा क्यों पैदा करूंगी? क्या मैं पागल हूँ?

 

मसाबा गुप्ता ने भी अपने पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने संबंधों के बारे में करते हुए मीडिया को बताया था कि भले ही उनके माता-पिता साथ नहीं थे, लेकिन उनकी मां ने कभी भी पिता के साथ रिश्ते को जहर देने की कोशिश नहीं की। मैं एक अडल्ट हूं और मैंने पापा के साथ अपने अच्छे रिश्ते बनाए हैं। मां ने हमेशा मुझे फैसला लेने की छूट दी है। कौन मेरी लाइफ में क्या रोल प्ले करेगा, यह उन्होंने मुझपर ही छोड़ रखा है।'

 


 
बता दें कि नीना गुप्ता 1980 के दौर में विवियन रिचर्ड्स के रिलेशन में थी। विवियन संग बिना शादी रचाए एक्ट्रेस ने 1989 में मसाबा को जन्म दिया और लगातार क्रिकेटर के टच में रहीं। हालांकि कुछ सालों बाद विवियन और नीना के रास्ते अलग हो गए और एक्ट्रेस ने अकेले ही मसाबा की परवरिश की और फिर 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी कर ली।
 

Content Writer: suman prajapati

Neena GuptahateVivian RichardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...