main page

उम्र को लेकर ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने दिया जवाब, कहा 'बोल दो मुझे बुढ़िया, पर ये मेरा स्टाइल है'

Updated 10 November, 2020 11:35:20 AM

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने वहां से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख यूजर्स ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर कमेंट किया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़े फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने वहां से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख यूजर्स ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर कमेंट किया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद की है।

Bollywood Tadka


दरअसल, 61 की नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो टॉप और स्कर्ट में झूमती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख कुछ यूजर्स ने कहा, माफ करना, लेकिन इस उम्र में ये अच्छा नहीं लगता। 

Bollywood Tadka


अब हाल ही में यूजर्स की बोलती बंद करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरा स्टाइल।  वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं,  'हाय, मेरे पास स्टाइल है, आपको मेरा स्टाइल पसंद आया। मुझे भी मेरा स्टाइल पसंद आया। 'बोल दो मुझे बुढ़िया, इस उम्र में क्या कर रही हैं। पर ये मेरा स्टाइल है और मुझे पसंद है। उम्मीद करती हूं कि आप लोगों को पसंद आएगा।'


 

View this post on Instagram

Mera ishtyle

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


बता दें नीना गुप्ता कोरोना वायरस के चलते बीते दिनों पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में रहने चली गई थी। बीते दिनों वो वेब सीरीज मसाबा-मसाबा की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आई थी, हालांकि शूटिंग के बाद एक्ट्रेस फिर से मुक्तेश्वर लौट गई हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, नीना गुप्ता हाल ही में अपनी बेटी मसाबा की वेब सीरीज मसाबा-मसाबा में नजर आईं थीं। इस वेब सीरीज में 'आंटी किसको बोला बे' सॉन्ग में नीना का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

: suman prajapati

Neena GuptaslamstrolledageBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...