main page

पीएम की vocal for local मुहिम के समर्थन में उतरीं नीना गुप्ता, बोलीं 'हैंडमेड की बात ही कुछ और होती है'

16 May, 2020 02:26:27 PM

देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने लोकल को वोकल बनाने की अपील की थी। उनका कहना था कि लोकल सिर्फ खरीदें ही नहीं, बल्कि उसका प्रचार भी करें। पीएम की इस अपील के इस समर्थन में अब बॉलीवुड स्टार्स आगे आ रहे हैं। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इसका समर्थन करके इस मुहिंम की शुरूआत कर  दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने लोकल को वोकल बनाने की अपील की थी। उनका कहना था कि लोकल सिर्फ खरीदें ही नहीं, बल्कि उसका प्रचार भी करें। पीएम की इस अपील के इस समर्थन में अब बॉलीवुड स्टार्स आगे आ रहे हैं। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इसका समर्थन करके इस मुहिंम की शुरूआत कर  दी है।

Bollywood Tadka
नीना गुप्ता ने पीएम मोदी की 'vocal for local' मुहिम का समर्थन किया है और इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि 'मैने पिछले 10-20 दिनों लोकल की शुरूआत कर दी है, मैने गढ़ मुक्तेश्वर के गांवों में रहने वाली महिलाओं से कुछ स्वेटर बनवाए हैं, जिसकी कीमत महज एक हज़ार रुपये है। इससे उन्हें काम मिला है और मेरे को स्वेटर।' 


View this post on Instagram

#VocalForLocal

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वीडियो में एक्ट्रेस गांव की महिलाओं से बनाए हुए स्वेटर्स और मोजे दिखा रही हैं और कह रही हैं, 'हैंडमेड की बात ही कुछ और होती है, चलो लोकल बनते हैं।' एक्ट्रेस का ये वीडियों वायरल होते ही लोगों ने कमैंट कर उनके इस समर्थन की सराहना की है और कईयों ने तो उनसे गांव की उन महिलाओं के नंबर भी मांगे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो, एक्ट्रेस को बीते दिनों फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'पंगा' में देखा गया था। दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस मां के किरदार में नजर आईं थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म '83' और 'ग्वालियर' में भी नजर आएंगी। 


Neena GuptasupportPM modivocal for localcampaignBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...