main page

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई नीना गुप्ता की फिल्म 'द लास्ट कलर'

Updated 01 January, 2020 11:34:13 PM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टारर विकास खन्ना की फिल्म द लास्ट कलर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बना चुकी है...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टारर विकास खन्ना की फिल्म द लास्ट कलर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बना चुकी है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड्स, फरवरी 2020 में होने वाले हैं। शेफ विकास खन्ना ने और नीना ने ऑस्कर्स की लिस्ट शेयर करते हुए इस बात को 'विश्वास का जादू' बताया है।

नीना गुप्ता ने इसका जवाब देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।
Bollywood Tadka
हर साल अवॉर्ड्स के फाइनल नॉमिनेशन की लिस्ट जारी करने से पहले अकैडेमी अवॉर्ड्स उन फिल्मों की एक लिस्ट शेयर करता है, जो ऑस्कर्स की रेस में हिस्सा लेने लायक हैं।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि भारत के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने ये फिल्म बनाने की कोशिश की थी और अब लगता है उनकी मेहनत रंग लाई है।

 

: Pawan Insha

neena gupta the last colorneena gupta the last color newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...