main page

लंदन के बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता का स्टाइल, फैंस बोले 'पटाखा लग रही हो'

Updated 18 July, 2019 12:36:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। नीना हमेशा अपने फैंस के साथ इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। नीना की ये तस्वीर लंदन के एक बार की है। तस्वीर की सबसे खास बात ये थी कि नीना किसी ग्लैमरस ड्रेसअप के बजाय साड़ी पहने हुए द‍िखीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। नीना हमेशा अपने फैंस के साथ इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में नीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। नीना की ये तस्वीर लंदन के एक बार की है। तस्वीर की सबसे खास बात ये थी कि नीना किसी ग्लैमरस ड्रेसअप के बजाय साड़ी पहने हुए द‍िखीं।

 

Bollywood Tadka

 

नीना ओरेंज-पिंक साड़ी और ओपन हेयर में काफी स्टाइलिश लग रही है। फैंस नीना की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है। वहीं इनकी तस्वीर पर यूजर्स कई तरह के कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है-'सेक्सी' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'पटाखा'।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि नीना गुप्ता इन द‍िनों लंदन में किसी प्रोफेशन कमिटमेंट की वजह से पहुंची हुई हैं। नीना गुप्ता ने कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। बीते द‍िनों नीना गुप्ता से उनके प्लंग‍िंग नेक लाइन, थाईहाई स्ल‍िट ड्रेस के बारे में सवाल किए गए।

 

Bollywood Tadka

 

उनसे पूछा गया कि क्या वो ये सब यंग एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए करती हैं। तो उन्होंने कहा, मुझे इससे यंग एज के रोल तो नहीं मिले। लेकिन मैं खुश हूं कि ईश्वर ने मुझे अच्छा शरीर द‍िया है। मैं फैशन को लेकर बहुत कॉन्श‍ियस रहती हूं। मेरी हॉट तस्वीरों को कमेंट बहुत मिलते हैं।

 

Bollywood Tadka

 


 

: Konika

Neena GuptaLondon barsareeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...