main page

इंटरव्यू के दौरान छलका नीना गुप्ता का दर्द, बोलीं 'मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनना चाहती थी'

15 January, 2020 05:54:43 PM

फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मों में अपनी दमदार किरदार से खूब नाम कमाया है। फिल्मी करियर के अलावा नीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। साफ-साफ कहा जाए, तो नीना पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर और बिना शादी के बेटी को जन्म देने को लेकर सुर्खियों में रहीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मों में अपनी दमदार किरदार से खूब नाम कमाया है। फिल्मी करियर के अलावा नीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। साफ-साफ कहा जाए, तो नीना पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर और बिना शादी के बेटी को जन्म देने को लेकर सुर्खियों में रहीं।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी की कुछ गल्तियों का दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने बताया, ''अगर में अपनी जिंदगी में कुछ सुधारना चाहती हूं, तो मैं कभी बिना शादी के मां नही बनना चाहती।'' एक्ट्रेस ने कहा, ''हर बच्चे को मां-बाप दोनों की जरूरत होती है। मैं मसाबा के साथ प्यार से पेश आती हूं, इसी वजह से हमारे रिश्ते का इस पर कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन उसे काफी संघर्ष करना पड़ा है।'' 

Bollywood Tadka
बता दें नीना 80 के दश्कों में क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर को लेकर खूब चर्चित हुईं थी और उनसे बिना शादी किए उनके बच्चे की मां बन गईं।

Bollywood Tadka

नीना ने 1989 में बेटी मसाबा को जन्म दिया था। कुछ साल विवियन से अफेयर के बाद नीना उनसे अलग हो गईं और साल 2008 में दिल्ली के विवेक मेहरा से शादी कर ली। विवेक दिल्ली के बड़े चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नीना ने साल 1982 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत कर कई सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। 


 


neena guptainterview she motherwithoutmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...