main page

'पाताल लोक' में नीरज काबी इस किरदार से जीतेंगे लोगों का दिल!

12 May, 2020 03:31:22 PM

अमेजन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज ''पाताल लोक'' 15 मई को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले अब सीरीज के एक और किरदार का खुलासा हुआ है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी बोल्ड और दमदार सीरीज 'पाताल लोक' दर्शकों को प्राइम टाइम पत्रकार के दोहरे जीवन की झलक साझा करने के लिए तैयार है। नवीनतम टीजर में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता नीरज काबी एक बहुत ही प्रिय प्राइम-टाइम पत्रकार संजीव मेहरा की भूमिका में नजर आ रहे हैं।


खुद पर की गई हत्या की कोशिश की घटनाओं से परेशान, संजीव के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। हालांकि, मीडिया किंग ने अपने डर को दूर करते हुए इस हमले को अपने लिए एक अवसर में बदल दिया है। स्वर्ग-लोकी विशेषाधिकार प्राप्त किरदारों के कई रंगों को दर्शाते हुए, मीडिया कर्मी अपनी शर्तों पर लड़ाई लड़ता है। अपनी आवाज से हत्यारों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार, वह चतुराई से कॉर्पोरेट टायकून के साथ एक पावर-गेम भी खेल रहा होता है।


नीरज काबी का ये है कहना
जटिल किरदार के बारे में बोलते हुए, नीरज काबी ने कहा, 'पाताल लोक आज के समाज के विभिन्न पहलुओं से गुजरती है। संजीव एक बेहद दिलचस्प किरदार है, वह लगातार सत्ता और विशेषाधिकार की अपनी स्थिति को बनाए रखने की कोशिश करते हुए कई पड़ाव से गुजरता है। हालांकि मैं अभी किरदार के बारे में अधिक नहीं बता सकता, लेकिन मैं निश्चित हूं कि जनता को यह पसंद आएगा। श्रृंखला मनोरम और आकर्षित है जो आपको अनैतिकता और आत्म-खोज के सफर पर ले जाएगी।'


15 मई को होगी रिलीज
इस क्राइम-थ्रिलर में दर्शकों को पत्रकारिता की भीतरी दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा जो अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sanjeev Mehra ko aane wale samay ka andaza hai lekin uss samay ka darr nahin. #PaatalLok New Series, May 15

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on May 11, 2020 at 1:44am PDT


Neeraj Kabipaatal lokneeraj kabi role in paatal lokpaatal lok release date
loading...