main page

एक्टर नीरज वोरा के अंतिम संस्कार में पहुंचे अभिषेक बच्चन सहित ये स्टार्स

Updated 14 December, 2017 05:28:43 PM

बॉलीवुड एक्टर नीरज वोरा ने गुरुवार सुबह करीब 4 बजे अंधेरी (मुंबई) के कृति केयर अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वे 54 साल के थे और पिछले 13 महीने से कोमा में थे। परेश रावल ने ट्वीट कर नीरज की मौत की जानकारी दी। उनका अंतिम संस्कार शाम 4 बजे सांताक्रुज स्थित श्मशान घाट में किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नीरज वोरा ने गुरुवार सुबह करीब 4 बजे अंधेरी (मुंबई) के कृति केयर अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वे 54 साल के थे और पिछले 13 महीने से कोमा में थे। परेश रावल ने ट्वीट कर नीरज की मौत की जानकारी दी। उनका अंतिम संस्कार शाम 4 बजे सांताक्रुज स्थित श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान अभिषेक बच्चन, राज जुत्शी, फिरोज नाडियाडवाला और प्रोड्यूसर बंटी वालिया समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोमा की हालत में फिरोज नाडियाडवाला नीरज की पूरी जिम्मेदारी उठा रहे थे। यहां तक कि फिरोज ने जुहू स्थित अपने घर 'बरकत विला' के एक कमरे को ही आईसीयू में कन्वर्ट करा दिया था। फिरोज के मुताबिक, मार्च 2017 से नीरज के लिए चौबीसों घंटे एक नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और कुक रहता था। इसके अलावा फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजिशियन हर हफ्ते विजिट पर आते थे।

Bollywood Tadka

:

Neeraj Vora Last Ritesabhishek bachchan

loading...