main page

1 साल की हुईं नीरू बाजवा की जुड़वा बेटियां, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

25 January, 2021 11:41:16 AM

एक्ट्रेस नीरू बाजवा किसी पहचान की मोहताब नहीं हैं। 1998 में देव आनंद की फिल्म ''सोलह बरस की'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा ने अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम किया। नीरू बाजवा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस नीरू बाजवा किसी पहचान की मोहताब नहीं हैं। 1998 में देव आनंद की फिल्म 'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा ने अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम किया। नीरू बाजवा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नीरू बाजवा ने अपनी जुड़वा बेटियों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नीरू बाजवा ने बीते साल जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम आलिया और अकीरा रखा है। बता दें कि नीरू बाजवा की एक और बेटी है, जिसका नाम अनन्या कौर जावंदा है। 

Bollywood Tadka

बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो तस्वीरों में नीरू बाजवा की दोनों बेटियां केक के सामने बैठी हैं। तस्वीरों में दोनों के चेहरे को और नाक पर केक लगा है। लुक की बात करें तो आलिया और अकीरा ब्लैक फ्राॅक में क्यूट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सेलिब्रेशन की य तस्वीर सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  काम की बात करें तो नीरू कई पंजाबी फिल्मों और साॅन्गस में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'छड़ा' में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो नीरू बाजवा बैक टू बैक कई फिल्मों नजर आने वाली हैं। 

 


neeru bajwacelebratesfirst birthdaytwindaughterAalia and AakiraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...