main page

Hotness Alert: 40 की नीरू बाजवा की पूल पिक्स ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, तीन बच्चों की मां बनने के बाद भी है टोन्ड बॉडी

Updated 11 July, 2021 10:24:25 AM

एक्ट्रेस नीरू बाजवा अपनी एक्टिंग सिक्ल्स से ही नहीं बल्कि  स्टाइलिश गेम से भी लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं। बढ़ती उम्र के साथ वह पहले से ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। एक्ट्रेस आज भी हाॅटनेस के मामले में कम उम्र की हसीनाओं को मात देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस नीरू बाजवा अपनी एक्टिंग सिक्ल्स से ही नहीं बल्कि  स्टाइलिश गेम से भी लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं। बढ़ती उम्र के साथ वह पहले से ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। एक्ट्रेस आज भी हाॅटनेस के मामले में कम उम्र की हसीनाओं को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नीरू बाजवा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नीरू बाजवा बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। नीरू पूल में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख कोई नहीं कह सकता है कि वह तीन बच्चों की मां हैं। इन तस्वीरों के जरिए नीरू ने उन्हें ट्रोल करने वालों पर भी निशाना साधा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'मुझे किसी ने कमेंट किया था कि तीन बच्चों की मां होकर कच्छा पहनी हुई हो। ये आपके लिए है। बंद करो Mom Shaming हमारे केवल बच्चे हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के साथ-साथ फैंस उनके कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नीरू बाजवा ने मैं सोलह बरस की फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि उनको असल पहचान पंजाबी इंडस्ट्री में मिली।

Bollywood Tadka

वह कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो नीरू ने हाल ही में 'शवा नी गिरधारी लाल' की शूटिंग  शुरु की है। इसके अलावा वह  'स्नोमैन' और  'सुंदर बिलो' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

neeru bajwatoned bodyswimsuitBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in HindiToday Top Pollywood Hindi NewsPollywood Movie News

loading...