main page

अरमान कोहली के ख‍िलाफ केस वापिस लेने की नीरू रंधावा ने बताई वजह, बोली- '90 साल के पिता...'

Updated 18 June, 2018 01:16:14 PM

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में कोर्ट से राहत मिल गई है। दरअसल, अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू ने बांद्रा कोर्ट में अपना केस वापिस ले लिया था। अरमान ने ये पूरा मामला कोर्ट के बाहर अपने दोस्त को एक करोड़ रुपए देकर सेटल किया था। हाल ही में नीरु ने केस वापिस लेने की वजह बताई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में कोर्ट से राहत मिल गई है। दरअसल, अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू ने बांद्रा कोर्ट में अपना केस वापिस ले लिया था। अरमान ने ये पूरा मामला कोर्ट के बाहर अपने दोस्त को एक करोड़ रुपए देकर सेटल किया था। हाल ही में नीरु ने केस वापिस लेने की वजह बताई है। 

 

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू के दौरान नीरू ने बताया कि 'अरमान से अलग होने के बाद मैं सबसे पहले उसके नाम का बनवाया टैटू हटाने जा रही हूं। सेटलमेंट के सवाल पर नीरू ने कहा, मैंने पैसों के लिए अरमान को माफ नहीं किया। मुझे सबसे ज्यादा इस बात का असर हुआ जब कोर्ट में उसके 90 साल के प‍िता को देखा। इस उम्र में उसके प‍िता को कोर्ट में देखकर मुझे बहुत दुख हुआ और मैंने उसे छोड़ दिया। नीरू ने बताया, अब मैं अपने कर‍ियर पर ध्यान देने वाली हूं। बतौर फैशन ड‍िजाइनर मैं अपनी पहचान बनाउंगी।'

 

Bollywood Tadka

 


बता दें प‍िछले दिनों अरमान की गिरफ्तारी के 20 घंटे के अंदर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर ने बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर केस सेटल कर लिया गया है।

:

neeru randhawaarmaan kohliwithdrawing case

loading...