main page

मां बनने जा रही नीति मोहन का धूमधाम से हुआ बेबी शॉवर, इंटरनेट पर वायरल हुईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 02 June, 2021 04:40:45 PM

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक गुड न्यूज सुनने को मिल रही है। अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारियां गूंज चुकी हैं और कई स्टार नन्हें मेहमानो का जल्द ही अपने घर में स्वागत करने वाले हैं। वहीं सिंगर नीति मोहन भी जल्द ही मां बनने जा रही है। हाल ही में नीति की बेबी शॉवर सेरेमनी हुई है, जिसकी खुबसुरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। नीति मोहन की बहन मुक्ति मोहन ने सिंगर के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक गुड न्यूज सुनने को मिल रही है। अब तक कई फिल्म और टीवी स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारियां गूंज चुकी हैं और कई स्टार नन्हें मेहमानो का जल्द ही अपने घर में स्वागत करने वाले हैं। वहीं सिंगर नीति मोहन भी जल्द ही मां बनने जा रही है। हाल ही में नीति की बेबी शॉवर सेरेमनी हुई है, जिसकी खुबसुरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


नीति मोहन की बहन मुक्ति मोहन ने सिंगर के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नीति ने बेबी शॉवर को बेहद खास अंदाज़ में मनाया है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान नीति पिंक कलर की कम्फर्टेबल ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और काफी खुस हैं। वह अपने पति और बहन के साथ बेबी शॉवर को को खूब एंजॉय कर रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ़ नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka


फोटोज में नीति के पति निहार पंड्या भी पापा बनने को लेकर बेहद खुश लग रहे हैं। फैंस बेबी शॉवर सेरेमनी की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, नीति मोहन ने 15 फरवरी साल 2019 में निहार पंड्य संग शादी रचाई थी। नीति के पति एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। कपल की शादी बेहद धूम-धाम से हुई थी। शादी के दो साल बाद अब कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है और बेहद खुश है।

 

Content Writer: suman prajapati

Neeti Mohanbaby showercelebrationphotosviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...