main page

ब्राइडल लुक में बला की खूबसूरत दिख रही हैं नीति मोहन, सामने आईं Unseen तस्वीरें

Updated 28 February, 2019 04:30:57 PM

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की थी। हाल ही में अब नीति ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी की थी। हाल ही में अब नीति ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

नीति पिंक कलर के लहंगा-चोली में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी और माथे पर मांग टीका उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। नीति के ब्राइडल लुक में रॉयलटी झलक रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे मेरी शादी पर सुंदर बनाने के लिए मेरे दोस्तों को हार्दिक धन्यवाद! आप सभी को प्यार। बता दें कि नीति बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं। वो अब तक बॉलीवुड के कई गाने गा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

अनुष्का को किया काॅपी

बता दें कि जैसे ही नीति की शादी की तस्वीरें सामने आईं, सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके लुक की तुलना अनुष्का से की। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी पर लाइट पिंक कलर की लहंगा-चोली पहना था। वहीं नीति भी बिल्कुल उसी तरह नजर आईं। सिंगर नीति का ब्राइडल लुक को देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अनुष्का के लुक को कॉपी किया है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो निहार फिल्म 'मणिकर्णिका' से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। इनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा समेत कई स्टार्स अहम किरदार थे। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। 
 

: Neha

neeti mohanwedding picturesinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...