main page

स्लिट ड्रेस में नीतू चंद्रा का बोल्ड अवतार, निधि समेत इस हसीना ने पार्टी में बिखेरे हुस्न के जलवे

Updated 14 September, 2019 02:47:48 PM

बॉलीवुड हसीनाओं को कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेसेस अक्सर अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाओं को कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेसेस अक्सर अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। हाल ही में नीतू चंद्रा, निधि अग्रवाल समेत एक और एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया। जानकारी के लिए बता दें कि डिनो मोरिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम के किंग डैन बिल्ज़ेरियन के लिए एक पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे। 

Bollywood Tadka

पार्टी में नीतू चंद्रा फॉर्मल प्लेन यैलो स्लिट ड्रेस में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लेजर शोल्डर पर कैरी किया था। मिनिमल मेकअप के साथ स्ट्रेट ओपन हेयर एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ अक्सर अपने बोल्ड लुक से सबको इंप्रेस करने वाली निधि ऑफ शोल्डर व्हाइट नेट ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल निधि के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। उन्होंने पैपराजी को खूब पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक एक्ट्रेस डीप नेक गोल्डन कलर की वन पीस ड्रेस में काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं। ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और हाई बन उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।  डिनो की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Neha

neetu chandranidhi agarwalattendDan BilzerianBashDino Morealatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...