main page
FacebookTwitterg+Mail

कोरियन वेब सीरीज से कमबैक करेंगी नीतू चंद्रा, दिखेगा धांसू रोल

06 February, 2019 05:48:37 PM

लंबे समय से फिल्मों से दूर लेकिन सोशल इवेंट्स के जरिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा इन दिनों एक विदेशी भाषा पर पकड़ बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। नीतू चंद्रा को हमेशा से ही कम समय में रास्ता निकालने और हर बार...

नई दिल्ली। लंबे समय से फिल्मों से दूर लेकिन सोशल इवेंट्स के जरिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा इन दिनों एक विदेशी भाषा पर पकड़ बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। नीतू चंद्रा को हमेशा से ही कम समय में रास्ता निकालने और हर बार सफलतापूर्वक काम करने के लिए जाना जाता है। 

 

नीतू जल्द ही एक कोरियाई ताइक्वांडो यूथ एक्शन ड्रामा में लीड रोल में दिखेंगी, जिसका नाम है 'नाराय'। नीतू को हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से कोरिया टाउन, लॉस एंजेलिस के एक प्रसिद्ध रेस्तरां में कोरियाई भोजन का आनंद लेते हुए देखा गया था।

Navodayatimes

नीतू इस समय शहर में हैं क्योंकि वह आगामी ताइक्वांडो ड्रामा सीरीज में अपनी भूमिका की तैयारी कर रही हैं और कोरियाई भाषा की बारीकियों का अभ्यास कर रही हैं। अभिनेत्री भावुक यूथ एक्शन ड्रामा में अपनी भूमिका के लिए लॉस एंजिल्स में एक कार्यशाला में भाग लेने में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वह भाषा की समझ के लिए कोरिया टाउन के स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रही है।

 

नीतू कहती हैं, मैंने हमेशा हर उस किरदार के साथ पूरा न्याय करने में विश्वास किया है जिसे मैंने स्क्रीन पर निभाया है। कोरियाई ताइक्वांडो यूथ एक्शन ड्रामा में मेरे चरित्र को कोरियाई भाषा बोलने की आवश्यकता है और इसलिए मैंने लॉस एंजिल्स में एक कार्यशाला करने का फैसला किया है।

Navodayatimes

उन्होंने बताया कि, भाषा की बारीकियों को सीखने के लिए मैं कोरिया टाउन के स्थानीय लोगों के साथ भी बातचीत कर रही हूं जो मुझे भाषा को समझने और बोली को अच्छी तरह से अनुकूलित करने में सक्षम करेगा। मैं नई भाषा में महारत हासिल करने के इस काम का आनंद ले रही हूं। नाराये की शूटिंग सियोल में की जाएगी, जो इस साल अप्रैल-मई तक चलेगा। कोरियाई नाटक के एक प्रसिद्ध निर्देशक ओहे चेन सुंग द्वारा निर्देशित इस शो को केबीएस टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

 

नीतू जो पटना पाइरेट्स, उनके गृहनगर पटना की कबड्डी टीम, की कम्युनिटी अंबेसडर भी हैं। यह टीम विवो प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा है। नीतू हाल ही में दो सफल म्यूजिक वीडियो में दिखी। वो राहत फतेह अली खान की रोमांटिक सिंगल 'बंजारे' और रेखा भारद्वाज के रोमांटिक गीत 'हुई मैं  तुम्हारी' का हिस्सा थी।


Bollywood stars Neetu Chandra Neetu Chandra hot Bollywood actress Neetu Chandra
loading...