main page

डेथ एनिवर्सरी से पहले पति ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू, बोलीं-हर रोज कोई न कोई उनकी याद दिला ही देता है

Updated 29 April, 2022 01:07:11 PM

एक्टर ऋषि कपूर भले ही आज हम लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादों को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वहीं उनका परिवार भी हर मौके पर उन्हें याद करता नजर आता है और उनकी यादों में भावुक होता भी दिखाई देता है। हाल ही में नीतू कपूर टीवी शो के सेट पर पति ऋषि को याद कर एक बार फिर इमोशनल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋषि कपूर भले ही आज हम लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादों को कभी नहीं भुलाया जा सकता। वहीं उनका परिवार भी हर मौके पर उन्हें याद करता नजर आता है और उनकी यादों में भावुक होता भी दिखाई देता है। हाल ही में नीतू कपूर टीवी शो के सेट पर पति ऋषि को याद कर एक बार फिर इमोशनल हो गईं। 

Bollywood Tadka


दरअसल, नीतू कपूर इन दिनों कलर्स टीवी पर शुरू हुए नए रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को जज कर रही हैं। शो में बच्चे अपनी परफॉर्मेंस के जरिए ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई देंगे। इस दौरान नीतू कपूर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करते हुए इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें हर रोज कोई न कोई ऋषि की याद दिला ही देता है।

 


‘डांस दीवाने जूनियर्स’ का ये एपिसोड शनिवार यानी 30 अप्रैल दिवंगत ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर प्रसारित किया जाएगा। ऋषि कपूर दो साल पहले यानि 30 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Neetu KapooremotionalrememberinghusbandRishi Kapoordeath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...