main page

नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा और मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने शेयर किया फैशन डिजाइनर के घर से पार्टी का वीडियो

Updated 05 March, 2022 01:17:40 PM

एक्ट्रेस नीतू कपूर को पार्टियां करने का काफी शौक हैं। हाल ही में नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने पहुंची। मनीष ने अपने कई और फ्रेंड्स को भी पार्टी में बुलाया था। नीतू ने पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें सभी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नीतू कपूर को पार्टियां करने का काफी शौक हैं। हाल ही में नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने पहुंची। मनीष ने अपने कई और फ्रेंड्स को भी पार्टी में बुलाया था। नीतू ने पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है, जिसमें सभी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में नीतू ब्लैक टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। रिद्धिमा ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। वहीं मनीष ब्राउन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। नीतू मनीष और बेटी रिद्धिमा के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। मनीष के बाकी फ्रेंड्स भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। सभी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

रिद्धिमा ने भी इस पार्टी नाइट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सभी ब्लैक ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं। सभी जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नीतू बहुत जल्द फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अनिल कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoordancemanish malhotradaughter riddhima kapoorvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...