main page

कोरोना संक्रमितों की मदद कर रहे हैं रिद्धिमा कपूर के पति भरत, प्‍लाजमा थैरेपी के लिए किया ब्‍लड डोनेट

04 July, 2020 02:10:52 PM

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। विश्व में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। अब तक इस वायरस के लिए कोई दवाई नहीं आई है हालांकि प्लाज्मा दान के जरिए कोरोना संक्रमित लोगों को ठीक किया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी साहनी के पति भरत साहनी ने भी  कोविड-19 महामारी के बीच प्लाज्मा दान किया और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। विश्व में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। अब तक इस वायरस के लिए कोई दवाई नहीं आई है हालांकि प्लाज्मा दान के जरिए कोरोना संक्रमित लोगों को ठीक किया जा रहा है। इसी बीच दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी साहनी के पति भरत साहनी ने भी  कोविड-19 महामारी के बीच प्लाज्मा दान किया और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए।

Bollywood Tadka

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति भरत की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं और प्लाज्मा दान करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'अपना प्लाज्मा डोनेट करने को लेकर और किसी की जिंदगी बचाने को लेकर मुझे आप पर गर्व हो रहा है। बहुत बढ़िया।'

Bollywood Tadka

नीतू कपूर ने भी प्लाज्मा दान करने के लिए अपने दामाद की प्रशंसा की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी लिखा-'मेरे दामाद गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को अपना प्लाज्मा दान करने को लेकर मुझे आप पर गर्व है।

Bollywood Tadka

मुझे पूरी उम्मीद है कि यह बहुत से अन्य लोगों को आगे आने और ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा हालांकि, नीतू कपूर ने यहह शेयर नहीं किया कि भरत भी कोरोनोवायरस से पीड़ित थे या नहीं। बता दें कि रिद्धिमा फिलहाल मुंबई में अपनी मां नीतू कपूर के साथ समय बिता रही हैं। वह अपने पिता ऋषि कपूर के 30 अप्रैल को निधन के कुछ दिनों बाद यहां पहुंची थीं।
 


neetu kapoorDaughterriddhima kapoorRishi Kapoorhusbanddonatingplasma duringcovid 19pandemicBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...