main page

चंडीगढ़ से मुंबई पहुंची कोरोना पॉजिटिव नीतू कपूर, बेटे रणबीर ने मां के लिए भेजी एयर एम्बुलेंस

Updated 06 December, 2020 12:38:31 PM

देशभर में अब तक भी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  कई बॉलीवुड स्टार्स इसका शिकार हुए। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर इसकी चपेट में आईं। नीतू को उनकीअपमिंग फिल्म ''जुग जुग जीयो '' के चंडीगढ़ सेट पर कोरोना संक्रमित पाया गया।

मुंबई: देशभर में अब तक भी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  कई बॉलीवुड स्टार्स इसका शिकार हुए। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर इसकी चपेट में आईं। नीतू को उनकीअपमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो ' के चंडीगढ़ सेट पर कोरोना संक्रमित पाया गया।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नीतू कपूर ने चंडीगढ़ के एक अलग कमरे में खुद को आइसोलेट कर लिया था। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतू ने एयर एम्बुलेंस में वापस मुंबई के लिए उड़ान भर रही हैं।

Bollywood Tadka

बेटे रणबीर कपूर ने नां का टेस्ट पाॅजिटिव आने बाद नीतू के  घर वापस आने की व्यवस्था की है। हालांकि अभी इस बात का कन्फर्मेशन नहीं हो पाया है कि रणबीर कपूर मां को लेने खुद चंडीगढ़ गए थे या नहीं l

Bollywood Tadka

नीतू के अलावा वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना क्रमित पाए गए हैं। वहीं अनिल कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। सभी स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे जिसके चलते ये इस वायरस का शिकार हुए। फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है जब तक सभी एक्टर्स पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते हैं। 
 

: Smita Sharma

neetu kapoormumbaicovid 19 positivecoronavirusvarun dhawanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...