main page

होने वाली सासू मां नीतू कपूर की पसंद आई आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', तारीफ करते हुए बोलीं- फिल्म जरूर देखें

Updated 25 February, 2022 07:04:15 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' आज यानि 25 फरवरी को रिलीज हो गई है। एक्ट्रेस की इस को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आलिया की एक्टिंग को लोगों ने शानदार बताया है। वहीं आलिया की होने वाली सासू मां नीतू कपूर ने भी आलिया देख ली है और अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आज यानि 25 फरवरी को रिलीज हो गई है। एक्ट्रेस की इस को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आलिया की एक्टिंग को लोगों ने शानदार बताया है। वहीं आलिया की होने वाली सासू मां नीतू कपूर ने भी आलिया देख ली है और अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Bollywood Tadka
नीतू ने इंस्टा स्टोरी में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें आलिया टशन के साथ बैठी हुई नजर आ रही है। इस पोस्टर के साथ नीतू कपूर ने लिखा, 'देखो आलिया ने कैसे बॉल को पार्क के बाहर फेंक दिया है। चौक्के छक्के उड़ा दिए है।' नीतू को आलिया की फिल्म काफी पसंद आई है और लोगों से भी देखने के लिए कहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया ने गंगूबाई का किरदार निभाया है, एक्ट्रेस की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। अजय देवगन फिल्म में रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoorreviewalia bhattfilm gangubai kathiawadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...