main page

फिल्मों में नीतू कपूर का कमबैक, पहली बार अनिल कपूर संग बनेगी जोड़ी

27 October, 2020 02:16:17 PM

दिवंगत ऋषि कपूर को दुनिया को अलविदा कहे करीब 6 महीने हो गए हैं। उनका परिवार धीरे-धीरे उनके निधन के गम से उबरने की कोशिश कर रहा है। दिवंगत ऋषि की वाइफ सोशल मीडिया के जरिए अपना टाइम स्पैंड करने की कोशिश करती रहतीं हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्हें लेकर खबरें हैं कि नीतू कपूर जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। उन्होंने फिल्मों में वापिसी करने का मन बना लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत ऋषि कपूर को दुनिया को अलविदा कहे करीब 6 महीने हो गए हैं। उनका परिवार धीरे-धीरे उनके निधन के गम से उबरने की कोशिश कर रहा है। दिवंगत ऋषि की वाइफ सोशल मीडिया के जरिए अपना टाइम स्पैंड करने की कोशिश करती रहतीं हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्हें लेकर खबरें हैं कि नीतू कपूर जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं। उन्होंने फिल्मों में वापिसी करने का मन बना लिया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की माने तो, नीतू करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही फिल्म के जरिए वापिसी करेगीं। फिल्म का नाम ‘जुग-जुग जियो’ बताया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन  राज मेहता करेंगे।

Bollywood Tadka

 

खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में नीतू कपूर एक्टर अनिल कपूर के साथ जोड़ी बनाएंगी।फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी भी रोमांटिक किरदार में नज़र आएंगे।  

Bollywood Tadka

 

फैंस काफी लंबे समय बाद नीतू कपूर को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटड है। खास बात तो यह है कि नीतू और अनिल कपूर पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। पहली बार दोनों की जोड़ी जमेगी।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, आखिरी बार साल 2013 में नीतू को फिल्म ‘बेशरम’ में देखा गया था। इस फिल्म में वो बेटे रणबीर और दिवंदत पति ऋषि कपूर के साथ नजर आईं थी।  


Neetu KapoorcomebackAnil KapoorfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...