main page

ऋषि को गोद में उठाए नीतू कपूर ने शेयर की लता मंगेशकर की तस्वीर, बोलीं- 'मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं'

Updated 07 February, 2022 10:19:54 AM

स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रही है। लता का 6 फरवरी को निधन हो गया। सिंगर के निधन से फैंस और स्टार्स सदमे में हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर लता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस नीतू कपूर ने लता को श्रद्धांजलि दी हैं।

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रही है। लता का 6 फरवरी को निधन हो गया। सिंगर के निधन से फैंस और स्टार्स सदमे में हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर लता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस नीतू कपूर ने लता को श्रद्धांजलि दी हैं।  

Bollywood Tadka
नीतू ने इंस्टा स्टोरी में एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें लता ने गोद में एक बच्चा उठाया हुआ है। ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि ऋषि कपूर है। तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- 'पूरी तरह से टूट चुकी हूं, ऋषि कपूर को उन्होंने अपनी गोदी में लिया हुआ है। नीतू ने इस पोस्ट को शेयर कर अपना दर्द बयां किया है।

Bollywood Tadka
बता दें शिवाजी पार्क में लता का अंतिम संस्कार किया गया। परिवार, दोस्तों और स्टार्स ने सिंगर को अंतिम विदाई दी। लता के भतीजे आदिनाथ मंगेशकर ने उन्हें मुखाग्नि दी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neetu kapoorpaystributelata mangeshkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...