main page

Pics: नीतू कपूर का पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन, रणबीर-रिद्धिमा और मनीष मल्होत्रा संग की ग्रेंड मस्ती

Updated 11 July, 2021 05:36:30 PM

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक निजी पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, बेटे रणबीर कपूर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। बता दें, नीतू कपूर का ये पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ नीतू ने सुरीली गोयल

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक निजी पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, बेटे रणबीर कपूर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, नीतू कपूर का ये पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों के साथ नीतू ने सुरीली गोयल को खास धन्यवाद दिया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की इस पार्टी ने सुरीली के अलावा उनका परिवार और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, नीतू कपूर ने बीते गुरूवार को अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर कपूर खानदान में जमकर सेलिब्रेशन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहीं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Neetu Kapoorpost birthdaycelebrationphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...