main page

वेडिंग एनिवर्सरी पर नीतू कपूर को आई दिवंगत पति की याद, ऋषि के साथ बिताए पलों का वीडियो शेयर कर बोलीं- आज 41 साल हो जाते

22 January, 2021 04:18:23 PM

आज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर की 41वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। लेकिन अफसोस, अपनी इस एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। पत्नी नीतू कपूर के पास भी सिर्फ एक्टर की यादें हैं और वे उन्हीं के सहारे उनके साथ बिताए यादगर पलों को ताजा कर रही हैं। आज अपने इस खास दिन पर नीतू ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिवंगत पति ऋषि को याद किया है और एक भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर की 41वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। लेकिन अफसोस, अपनी इस एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। पत्नी नीतू कपूर के पास भी सिर्फ एक्टर की यादें हैं और वे उन्हीं के सहारे उनके साथ बिताए यादगर पलों को ताजा कर रही हैं। आज अपने इस खास दिन पर नीतू ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिवंगत पति ऋषि को याद किया है और एक भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है।

Bollywood Tadka

 


नीतू कपूर ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर ऋषि के साथ बिताए कई खूबसूरत पलों को एक वीडियो में संजोया है। जिसमें उनसी शादी से लेकर मस्ती करने और कई फिल्मी सीन की तस्वीरें और वीडियो के क्लिप्स हैं।

 

ये वीडियो सच में काफी इमोशनल कर देने वाला है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आज 41 साल हो जाते.'


नीतू का ये पोस्ट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। फैंस से लेकर करीबी रिश्तेदार और स्टार्स उन्हे इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर का कैंसर की बीमारी से काफी लंबे समय तक जुझने के बाद निधन हो गया था। तब से नीतू कपूर कभी उन्हें वीडियो तो कभी तस्वीरें शेयर कर याद करती रहती है। 


 

 


Neetu Kapoorrememberslate husbandrishi kapoorwedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...